इंसानियत फिर हुई शर्मसार ; महिला से गैगरेप के बाद बिना कपड़ो के सड़क किनारे फैंका, हालत नाजुक

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 06:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क : महाराष्ट्र के भंडारा जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक 35 वर्षीय महिला के साथ 3 युवकों द्वारा सामूहिक बलातकार करने के बाद उसे सड़क किनारे फेंक दिया गया। करधा पुलिस स्टेशन के निरीक्षक राजेश थोराट ने कहा कि पुलिस को एक पुल के पास एक महिला के नग्न अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली, जिसके तुरंत बाद वह मौके पर पहुंची, साथ ही, ‘महिला को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे आगे के इलाज के लिए नागपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पीड़िता के बयान भी दर्ज किए गए।’ गोंदिया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विश्व पानसरे ने बताया कि हमने यह मामला गोंदिया पुलिस को सौंप दिया है। उन्होंने कहा, ‘हमने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है.’ जिन दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान नाम अमित सार्वे और मोहम्मद अंसारी के रुप में हुई हैं।

दोनों आरोपियों को 8 अगस्त तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस उनके साथ वाले एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी है और इसी मामले में गोंदिया जिले के गोरेगांव से लाखनी तक के सभी सीसीटीवी फुटेज की चैकिंग की जारी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News