CAA के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, बोले- PAK और बांग्लादेश के घुसपैठियों को फेंको बाहर

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 08:45 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने पुराने रंग में लौट आए हैं। अपने बेबाक बोल के लिए जाने वाले वाले राज ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि भगवा मेरे डीएनए में है। साथ ही उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के मुस्लिम घुसपैठियों को बाहर फेंक देना चाहिए।
PunjabKesari
पार्टी के झंडे का रंग बदला
बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर पार्टी के झंडे के रंग को भगवा में बदलने वाले राज ठाकरे ने मुंबई में कहा कि भगवा झंडा साल 2006 से मेरे दिल में था। हमारे डीएनए में भगवा है। मैं मराठी हूं और एक हिंदू हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुसलमान भी अपने हैं। उन्होंने इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया। MNS प्रमुख ने कहा कि मैं हमेशा कहते रहा हूं कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के घुसपैठियों को देश से बाहर फेंक देना चाहिए।
PunjabKesari
उद्धव सरकार पर साधा निशाना
राज ठाकरे कई बार पीएम मोदी की आलोचना भी कर चुके हैं। इसपर उन्होंने कहा कि मुझे जब लगता है कि जो उन्होंने कहा कि वो सही नहीं तो मैं उनकी आलोचना करता हूं, लेकिन जब वो अच्छा काम किए तो मैं तारीफ भी किया। वहीं महाराष्ट्र सरकार पर उन्होंने कहा कि मैं रंग बदलने वाली सरकारों के साथ नहीं जाता।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News