कश्मीर में BJP के तीन कार्यकर्त्ताओं की हत्या, PM मोदी ने की निंदा...जताया दुख

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 10:55 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों द्वारा भाजपा के तीन कार्यकर्त्ताओं की गोली मारकर की गई हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं। कश्मीर में आतंकवादियों ने गुरुवार देर शाम करीब 8:20 बजे कुलगाम जिले के ईदगाह वाय.के पोरा इलाके में भाजपा जिला युवा महासचिव फिदा हुसैन याटू और दो अन्य कार्यकर्त्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम पर गोलीबारी कर दी थी जिसमें तीनों कार्यकर्त्ताओं की मौत हो गई। मोदी ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा, 'मैं भाजपा के तीन युवा कार्यकर्त्ताओं की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं।

PunjabKesari

तीनों बेहद उज्जवल कार्यकर्त्ता और जम्मू-कश्मीर में शानदार काम कर रहे थे। इस मुश्किल परिस्थिति में मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। भगवान उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें। 'एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि भाजपा जिला युवा महासचिव फिदा हुसैन याटू और दो अन्य कार्यकर्त्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम पर आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी जिसमें तीनों घायल हो गए। घायल कार्यकर्त्ताओं को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठा कर घटनास्थल के भागने में सफल हो गए और उन्हें पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीनों कार्यकर्त्ताओं की हत्या के मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News