सोशल मीडिया पर फिर छाई स्मृति ईरानी, जानिए क्यों Viral हो रही यह तस्वीर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  अपने अच्छे सेंस ऑफ ह्ययूमर के चलते जानी जाती है। एक्टिंग करियर को अलविदा कह राजनीति के मैदान में अपना हुनर दिखाने वालीं स्मृति ने कई बार अपना ही मजाक उड़ाकर लोगों को हैरान कर डाला है। अब उनकी सबसे अमीर शख्स और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के साथ एक तस्वीर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। 

PunjabKesari

दरअसल केंद्रीय मंत्री ने बिल गेट्स के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी की नहीं, आगे क्या करें। दरअसल विपक्ष द्वारा उनकी शैक्षणिक योग्यता को लेकर अकसर सवाल उठाए गए हैं। उन्होंने इस तस्वीर के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि कम पढ़ा-लिखा व्यक्ति भी बुलंदियों की ऊंचाई को छू सकता है।  बिल गेट्स भी कॉलेज ड्रॉप आउट हैं। लेकिन वर्तमान में वह अरबपति होने के साथ-साथ अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस के बाद दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं। 

PunjabKesari

स्मृति के इस पोस्ट पर उनकी दोस्त एकता कपूर का रिएक्शन आया है। एकता ने कहा- बॉस! तुलसी क्योंकि अब भी याद है... प्लीज वापसी करें! इसके जवाब में स्मृति ने लिखा, "सेवा पहले है मैडम। यह बताएं रवि के साथ किताब पढ़ी?"

PunjabKesari

वहीं स्मृति ईरानी ने 14 नवंबर यानी बाल दिव के दिन भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जो अब काफी वायरल हो रही है। कार्टून किरदार मिनियन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि बड़े लोग कह गए हैं कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जग रहे होते हैं। तो अगर आप सब मेरे सपने देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा । प्लीज...''  


केंद्रीय मंत्री ने एक फनी वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें दो मिनियन खड़े हैं, जिसमें एक का नाम उन्होंने जुबिन रखा है तो दूसरा नाम खुद का रखा है। इसके साथ उनहोंने लिखा था कि बाल दिवस, लाइफ में जुबिन के होने का शुक्रिया अदा करती हूं, जो आपके अंदर के बच्चे को जीवित रखते हैं.'' वीडियो में स्मृति जुबिन को देखकर हंस रही हैं और जुबिन चुपचाप खड़े हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News