PM मोदी की इस तस्वीर ने तोड़ा रिकॉर्ड, 20 घंटे से भी कम समय में मिले इतने लाइक्स

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 01:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। पीएम मोदी की इस तस्वीर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 20 घंटे से भी कम समय में पीएम की इस तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं। शनिवार को पीएम मोदी के कोलकाता पहुंचने पर यह फोटो शेयर की गई थी, जिसके बाद ये फोटो काफी वायरल हुई।

PunjabKesari

पीएम मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने और केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे थे। फोटो में पीएम मोदी विमान से बाहर निकलते दिख रहे हैं। पीएम मोदी ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने हुए हैं और कंधे पर शॉल ओढ़े हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि "नेताजी बोस को श्रद्धांजलि देने कोलकाता पहुंच गया हूं।" पीएम मोदी ने अपने कोलकाता दौरे के दौरान विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कई बंगाली फिल्मी कलाकारों के साथ चाय पर चर्चा की। फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बताया कि इस दौरान मोदी ने अभिनेता रुद्रानिल घोष, इंद्राणी हल्दर और प्रसेनजीत चटर्जी के साथ बाचीत की। प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेने वाले घोष ने बाद में कहा कि मुझे उनका अंदाज, उनका व्यक्तित्व पसंद आया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News