अमेरिका वापस जाना नहीं चाहता ये शख्स, हाई कोर्ट में डाली अर्जी, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 09:23 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए यात्रा पर लगाए गए प्रतिबंधों के कारण कई विदेशी नागरिक भारत मे फंस गए हैं। ये लोग अपने घर जाने की राह देख रहे हैं। लेकिन केरल में पिछले 5 महीने से रुके जॉनी पियर्स अमेरिका वापस जाना नहीं चाहते हैं। वो अपनी बची जिंदगी भारत में रहकर ही बिताना चाहते हैं। जॉनी पियर्स की उम्र अभी 74 साल है। जॉनी पियर्स ने कहा कि अमेरिका में इस समय अफरातफरी मची हुई है। अमेरिका की सरकार भारत सरकार की तरह अपने नागरिकों का ध्यान नहीं रख रही है इसीलिए मैं यहीं रहना चाहता हूं।


बता दें कि पियर्स अभी केरल के कोच्चि में रह रहे हैं। उन्होंने हाई कोर्ट में अपने टूरिस्ट वीजा को बिजनेस वीजा में बदलने की याचिका डाली है। दरअसल कोरोना संकट काल में नागरिकों के प्रति भारत सरकार के रवैए से पियर्स बहुत खुश हैं इसीलिए वो वापस अमेरिका नहीं जाना चाहते हैं।

पियर्स ने बताया कि मैंने हाई कोर्ट में मेरे टूरिस्ट वीजा को बिजनेस वीजा में बदलने के लिए याचिका दाखिल की है जिससे मैं और अगले 180 दिन भारत में रह सकता हूं और ट्रैवल कंपनी खोल सकता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार के बाकी लोग भी यहां आ जाएं। भारत में जो भी हो रहा है मैं उससे काफी खुश हूं। अमेरिका के लोग कोरोना के मामले में लापरवाह हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News