10 साल से चल रही थी हत्या की प्लानिंग, ये लेडी डॉन है गैंगस्टर राजू ठेठ के मर्डर की मास्टरमाइंड!

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 02:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान का सीकर जिला आज सुबह गोलियों की आवाज से गूंज उठा। राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की कुछ लोगों ने शनिवार को घर के दरवाजे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में अफरातरफरी मच गई। आसपास से गुजर रहे लोग इधर उधर भागने लगे। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य ने ली है। ठेठ के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर था। ठेठ जून 2017 में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का प्रतिद्वंद्वी था।

पुरानी रंजिश के चलते राजू ठेठ की हत्या को अंजाम दिया गया है। खबरों की मानें तो  राजू ठेठ और एनकाउंटर में मारे जा चुके आनंदपाल के बीच काफी पुरानी खुनस चल रही थी। एक बार राजू ठेठ ने जेल में बंद आनंदपाल पर हमला करवाया था जब वह जेल में बंद था। जेल के अंदर हुए उस हमले में आनंदपाल तो बच गया था लेकिन इसमें एक अन्य शख्स की मौत हो गई थी। लेकिन बाद में आनंदपाल की हत्या कर दी गई थी। 

असली खेल मास्टरमाइंड लेडी डॉन ने खेला
आनंदपाल के मरने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा अब लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी से हांथ मिला चुकी है। अब ऐसा माना जा रहा है कि लॉरेंस और काला जेठड़ी गैंग ने मिलकर राजू ठेठ की हत्या को अंजाम दिया है। हत्या भले ही लॉरेंस और काला जेठड़ी गैंग के गुर्गों ने की है लेकिन असली खेल मास्टरमाइंड लेडी डॉन ने ही खेला है। 

10 सालों में चल रहा था मारने का प्लान
इस मामले में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सूत्रों का कहना है कि, राजू ठेठ को मारने का प्लान बीते 10 सालों से चल रहा था। इस प्लान में लॉरेस बिश्नोई के साथ ही आनंदपाल गैंग और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े शूटर शामिल थे। 

यह आनंदपाल सिंह और बलबीर बानूड़ा का बदला- बिश्नोई गिरोह
घटना के तुरंत बाद खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताने वाले रोहित गोदारा ने ठेठ की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए फेसबुक पर लिखा कि यह आनंदपाल सिंह और बलबीर बानूड़ा का बदला है। आनंदपाल गिरोह के सदस्य बलबीर की जुलाई 2014 में बीकानेर जेल में एक ‘गैंगवॉर' में मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। हरियाणा से लगती सीमा और झुंझुनू जिले की सीमा को सील कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News