आत्माओं से डरा दिल्ली सरकार का यह विभाग, दरवाजे पर चिपकाया अजीब नोटिस

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 02:14 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली सरकार के विज्ञापन विभाग इन दिनों आत्माओं से डरा हुआ है। यहां कर्मचारियों में आत्माओं का डर का खौफ इस कद्र है कि दरवाजे पर अजीब नोटिस चिपका दिया गया है। कई कर्मचारी तो इतनी दहशत में हैं कि वे दफ्तर ही नहीं आते। बताया जा रहा है कि दरवाजे पर जो नोटिस चिपकाया गया है वो डायरेक्टर के कहने पर ही लगाया गया है।

PunjabKesari

ये लिखा है नोटिस पर
दिल्ली सरकार के विज्ञापन निकालने के लिए बनाए गए इस विभाग के गेट पर जो नोटिस लगाया है उस पर लिखा है 'बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध है। यानि कि यहां बुरी आत्माओं का आना मना है। इस नोटिस को देखकर बॉलीवुड फिल्म 'स्त्री' की याद आती है, जहां एक बुरी आत्मा को गांव आने से रोकने के लिए लिखा गया था-'ओ स्त्री कल आना'। इन दिनों दिल्ली के सूचना प्रचार निदेशालय पर बुरी आत्मा के साए की चर्चा जोरों पर है। मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में वहां एक कर्मचारी की मौत हो चुकी है और एक अधिकारी को दिल का दौरा भी पड़ चुका है। फिलहाल कई लोग मेडिकल लीव पर हैं। बताया जा रहा कि इसी डर से कर्मचारियों ने अब हर दरवाजे पर यह नोटिस चस्पा दिया है।

PunjabKesari

कपिल मिश्रा ने बोला हमला
वहीं आत्माओं के डर से नोटिस लगाने की खबर सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी से भाजपा में शामिल हुए कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। मिश्रा ने ट्वीट किया 'ये है केजरीवाल सरकार का विज्ञापन विभाग का ऑफिस। झूठे विज्ञापनों और कानून को खुलेआम तोड़ने वाले इस विभाग में डर का माहौल हैं। कार्यालय के गेट पर नोटिस लगा हैं- बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध हैं। कई कर्मचारी बीमार हैं, छुट्टी पर हैं और एक कर्मचारी की मृत्यु भी हो चुकी हैं। फिलहाल इस नोटिस पर अभी दिल्ली सरकार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News