मंदिर में शख्स ने किया ऐसा ''पाप'' कि भगवान ने भी दिखाया अपना ''चमत्कार''! पुलिस भी हुई हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 04:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चोरी की खबरें आमतौर पर हर दिन देखने और सुनने को मिलती है लेकिन एक चोर की ऐसी चोरी सामने आई हैं कि वह चोर अब शायद ही दोबारा ऐसा अपराध करने के बारे में सोचेगा। 
 

आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक चोर ने भगवान के घर मंदिर में ही सेंधमारी की, लेकिन अपनी ज्यादा चतुराई के चलते वह खुद इस जाल में फंस गया।  दरअसल, मंदिर में चोरी करने के लिए उसने जो सुरंग बनाई थी, बाहर निकलते समय से वो खुद ही उसमें फंस गया और इस तरह उसकी चोरी का भंडाफोड़ हो गया। पकड़े जाने के बाद उसके पास से मंदिर से चोरी किए गए गहने भी बरामद हुए।
 

जानकारी के मुताबिक जब चोर मंदिर में चोरी की नियत से बनाये सुरंग में फस गया तो उसे मजबूर होकर मदद के लिए लोगों को आवाज देनी पड़ी जिससे उसका सरेआम भंडाफोड़ हो गया।  यह घटना श्रीकाकुलम जिले के जामी येल्लम्मा मंदिर की है। मंदिर में सेंधमारी करने वाले चोर 30 साल के पापा राव  जो भगवान की मूर्ति पर से गहने उतार कर भागने का प्रयास कर रहा था आखिरकार भगवान ने हाथों हाथ उसे सजा दे दी।  
 

पुलिस ने गांववालों को मंदिर से चोरी हुए गहनों को वापस लौटा दिया और पापा राव को हिरासत में ले लिया।  इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पापा राव ने उनके सामने भी मंदिर में सुरंग बनाकर चोरी करने की बात कबूल कर ली है लेकिन उसके बाद भी चोरी से संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके जेल भेजने की प्रक्रिया कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News