राहुल गांधी के बयान पर मचा बबाल, योगी आदित्यनाथ बोले- राहुल जी आपका टेस्ट ही विभाजनकारी

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 10:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राहुल गांधी का बयान एक बार फिर विवादों में हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने मीडिया से ऑफ लाइन बात करते हुए कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश के आम पसंद नहीं हैं, वह आंध्र प्रदेश के आम पसंद करते हैं। इसको लेकर राजनीतिक बबाल शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है।


इससे पहले चुनावी जनसभा के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि पहले 15 साल तक मैं उत्तर में एक सांसद था। मुझे एक अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी। मेरे लिए केरल आना बहुत नया था क्योंकि मुझे अचानक लगा कि यहां के लोग मुद्दों पर दिलचस्पी रखते हैं और न केवल सतही रूप से बल्कि मुद्दों को विस्तार से जानने वाले हैं।'

दरअसल, 2019 में राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद चुने गए थे। राहुल गांधी ने दो जगह से चुनाव लड़ा था मगर अमेठी जो उनकी पुश्तैनी सीट है वहां से स्मृति ईरानी ने उनको चुनाव हरा दिया था।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News