''फ्लाइट में बम है'', जोर-जोर से चिल्लाने लगा युवक...कतर जा रहे विमान से यात्रियों को नीचे उतारा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 10:26 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता से दोहा जाने वाली कतर एयरवेज की फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक खड़े होकर विमान में बम-बम चिल्लाने लगा। फ्लाइट में बम की आशंका के बीच क्रू मेंबर्स ने इसकी शिकायत सीआईएसएफ को दी, फ्लाइट की तलाशी ली गई। वहीं युवक के पिता ने अधिकारियों को बताया कि उनके बेटे की मानसिक हालत ठीक नहीं है। कतर एयरवेज की फ्लाइट QR541, जोकि कोलकाता से दोहा जा रही थी, उसकी उड़ान में देरी हो गई क्योंकि एक युवक विमान में बम होने की बात को लेकर चिल्लाने लगा।

 

क्रू मेंम्बर्स ने की शिकायत पर सीआईएसएफ के सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित बाहर निकाला। एयरक्राफ्ट को स्निफर डॉग्स के जरिए चेक किया गया। वहीं पूछताछ के दौरान उस युवक ने दावा किया कि उसे किसी ने विमान के अंदर बम के बारे में बताया था।

 

हालांकि उस युवक के पिता ने अधिकारियों को बताया कि उसके बेटे की मानसिक हालत ठीक नहीं है, इसको लेकर उन्होंने सीआईएसएफ अधिकारियों को डॉक्यूमेंट्स भी दिखाए। अभी फ्लाइट कोलकाता एयरपोर्ट पर ही है। फ्लाइट में बम की अफवाह की वजह से उड़ान में देरी हो रही है। अधिकारी पूरी चैंकिंग के बाद ही फ्लाइट टेकऑफ की परमिशन देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News