एक्सीडेंट में हुई थी पत्नी की मौत, सपना पूरा करने को बनाया पुतला फिर किया गृह प्रवेश

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 12:11 AM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना महामारी के संकट से दुनिया में इन दिनों हर तरफ निराशा दिखाई दे रही है। लेकिन इस वक्त में कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाती हैं। कर्नाटक से एक ऐसी ही कहानी सामने आई है जो प्यार को एक नई परिभाषा देती है। यहां एक व्यापारी ने अपनी पत्नी का सलिकॉन का पुतलना बनवाया और नए घर में प्रवेश लिया।

दरअसल, कोप्पल के रहने वाले व्यापारी श्रीनिवास गुप्ता की पत्नी माधवी का 2017 में एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था। लेकिन माधवी ने अपने एक नए घर का सपना देखा था जो अब पूरा हुआ है। ऐसे में श्रीनिवास गुप्ता ने नए घर में पत्नी का सिलिकॉन का पुतला बनवाया और उसी के साथ नए घर में प्रवेश लिया।

श्रीनिवास के मुताबिक, बेंगलुरू के आर्टिस्ट श्रीधर मूर्ति ने एक साल की मेहनत के बाद उनकी पत्नी का स्टैच्यू बनाया है। इसके लिए सिलिकॉन का इस्तेमाल किया गया।श्रीनिवास ने बताया कि पहले उनके विचार में मोम का पुतला आया था लेकिन आर्टिस्ट ने सलाह दी कि यहां गर्म इलाका है, ऐसे में सिलिकॉन का स्टैच्यू ही बेहतर रहेगा।

नए घर में प्रवेश के दौरान श्रीनिवास गुप्ता भावुक हुए और कहा कि नए घर में उनकी पत्नी लौटी हैं, उन्हें काफी खुशी है। ये उसका सपना था। श्रीनिवास की पत्नी माधवी तिरुपति की यात्रा के दौरान एक एक्सीडेंट का शिकार हुई थीं, जिसमें उनकी मौत हुई थी। हालांकि, इस हादसे में दोनों बेटियों को भी चोट पहुंची लेकिन बाद में वो ठीक हो गईं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News