क्लास में शोर करने पर भड़का टीचर, छात्र को मारा इतनी जोर से थप्पड़ कि फट गया कान का पर्दा

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 09:31 AM (IST)

  मुंबई: मुंबई के सांताक्रूज इलाके के एक स्‍कूल में टीचर द्वारा बच्चे को इस कदर जोरदार थप्पड़ मारा कि छात्र के कान का पर्दी ही फट गया।  बच्‍चे को संस्कृत के टीचर ने लेक्‍चर देने के दौरान शोर शराबा होने पर  थप्‍पड़ मार द‍िया था। घटना बीते 27 स‍ितंबर की बताई जाती है।

एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, सांताक्रूज पुलिस ने संस्‍कृत टीचर कमलेश तिवारी (50) के खि‍लाफ आईपीसी की धारा 325 (गंभीर चोट) और किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम की धारा 75 के तहत बच्चे के साथ क्रूरता बरतने के चलते मामला दर्ज कर ल‍िया है लेकिन अभी तक आरोपी टीचर को ग‍िरफ्तार नहीं क‍िया गया।

जानकारी के मुताब‍िक बीते 27 सितंबर को संस्‍कृत के टीचर कमलेश त‍िवार क्‍लास ले रहे तो  इस दौरान कक्षा में छात्र नीरज यादव (14) लेक्चर पर ध्यान नहीं दे रहे हैं जिसके चलते टीटर ने उसे जोरदार तमाचा  जड़ दिया।  पुलिस अधिकारी का कहना है क‍ि पुल‍िस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, पीड़‍ित छात्र नीरज यादव की मां पूनम (37) की ओर से इस बाबत शिकायत दर्ज कराई थी। उन्‍होंने बताया क‍ि डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद पता चला कि उनके कान के परदे में छेद हो गया है। शिकायतकर्ता पूनम का कहना है कि शिक्षक ने गलती से मेरे बेटे को थप्पड़ मार दिया क्योंकि उसने अपना हाथ अपने मुंह पर रखा था, मेरे बेटे ने कहा कि अन्य छात्र लेक्‍चर के दौरान जोर से बात कर रहे थे जिससे शिक्षक नाराज हो गया। 

शि‍कायतकर्ता पूनम ने अपनी श‍िकायत में बताया है क‍ि इस घटना के बारे में जब प्र‍िंस‍िपल को पता चला तो उन्‍होंने नीरज को कान में दर्द होने के चलते दो मह‍िला टीचरों को उसे डॉक्टर के पास टेस्ट के ल‍िए ले जाने को कहा जिसके बाद  नीरज ठीक से सुन नहीं पा रहा था।  इसके बाद मेड‍िकल जांच में पता चला क‍ि नीरज के कान का पर्दा फट गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News