देश के हालात सोशल इमरजेंसी जैसे, हर जिंदगी बचाना प्राथमिकता: PM मोदी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 06:30 PM (IST)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा एवं राज्यसभा में विपक्ष समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ चर्चा की। पीएम मोदी ने कहा है कि कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुए संकट के दौर में एक-एक जिंदगियां बचाना सरकार की प्राथमिकता है। पीएम मोदी ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की वजह से देश के हालात अभी सोशल इमरजेंसी जैसे हैं, इस वजह से सरकार कुछ कठिन फैसले लेने पर मजबूर हुई है। इस वक्त में हमें सतर्क रहने की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कोरोना वायरस पर राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ बैठक की और कोरोना वायरस के संक्रमण से उपजे हालात पर चर्चा की।

राजनेताओं के साथ बातचीत के बारे में बताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज की चर्चा संरचनात्मक और सकारात्मक राजनीतिक को दिखाती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्यों, जिला प्रशासन और विशेषज्ञों ने सुझाव दिया है कि कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए लॉकडाउन का विस्तार किया जाए। इस दौरान नेताओं ने लॉकडाउन पर अपने सुझाव, फीडबैक पीएम मोदी को दिए और आगे की रणनीति की चर्चा की।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और द्रमुक प्रमुख स्टालिन सहित पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल, प्रणब मुखर्जी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्रियों एच डी देवेगौड़ा और मनमोहन सिंह से भी इस बारे में चर्चा कर चुके हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News