'दिल्ली कर्फ्यू' ऐलान के बाद ठेकों पर भीड़, शराब खरीदने आई आंटी बोलीं- इससे कोरोना नहीं होगा

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 03:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकार ने सोमवार रात 10 बजे से 26 अप्रैल सुबह 5 बजे तक राजधानी में लॉकडाउन की घोषणा की गई। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इस घोषणा के साथ ही दिल्ली के बाजारों में हलचल मच गई। दिल्ली की गोल मार्कीट में तो ऐसा हाल था कोई मेला लगा हो और फ्री में कोई चीज बंट रही हो। दरअसल यह भीड़ घर का सामान खरीदने के लिए नहीं बल्कि शराब खरीदने के लिए लगी थी। लोग हफ्तेभर का स्टॉक इकट्टा करके ले गए। लोग एक-एक पेटी शराब और बीयर खरीद कर ले जाते दिखे। दिल्ली की गोल मार्कीट ही नहीं दरियागंज और अन्य कई क्षेत्रों में भी यही हाल देखने को मिला।

 

शराब के ठेके पर लोग लंबी लाइन में खड़े दिखे। वहीं इस दौरान हद तो तब हो गए जब एक आंटी भी शराब खरीदने के लिए लाइन में लगी दिखीं। आंटी ने कहा कि कोरोना इंजेक्शन से उतना असर नहीं होगाा जितना इस एल्कोहल से होगा। शराब खरीदते हुए आंटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वारल हो रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में अब जगह नहीं है। स्वास्थ्य सुविधाएं चरमरा जाएं और कोई भयावह त्रासदी का सामना करना पड़े, इससे पहले हमें कड़े कदम उठाने होंगे। उन्होंने उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ मीटिंग में हालात की समीक्षा की जिसके बाद सरकार को लगा कि अब लॉकडाउन जैसा कड़ा कदम उठाना ही होगा। एक हफ्ते के लॉकडाउन के दौरान कई सख्त पाबंदियां लागू रहेंगी, हालांकि जरूरी सामान के लिए दुकानें खुली रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News