बंगाल में भाजपा छोड़ने का सिलसिला जारी, अब इस अभिनेता ने छोड़ी पार्टी

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 08:38 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बंगाली अभिनेता बॉनी सेनगुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से इस्तीफा दे दिया है। बॉनी ने कहा कि वह भाजपा छोड़ रहे हैं क्योंकि पार्टी राज्य और बंगाली फिल्म उद्योग के विकास संबंधी वादों को पूरा करने में नाकाम रही है। बॉनी पिछले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे। भाजपा के व्यापक चुनाव प्रचार अभियान में हिस्सा लेने के बावजूद बॉनी पिछले कुछ समय से पार्टी से दूरी बनाए हुए थे।

बॉनी सेनगुप्ता ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘ मैं यह सूचित करना चाहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी के साथ मेरा जुड़ाव आज से ही खत्म होता है। पार्टी वादे के अनुसार पश्चिम बंगाल और बंगाली फिल्म उद्योग के विकास संबंधी प्रतिबद्धताओं को निभाने में विफल रही है और मुझे विकास का कोई भी रूप नहीं दिख रहा है।''

अभिनेता ने कहा कि दो मई 2021 को विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही भाजपा के नेता उनके संपर्क में नहीं थे। भाजपा ने कहा कि बॉनी सेनगुप्ता के पार्टी छोड़कर जाने से कोई खास असर नहीं पड़ेगा। भाजपा की बंगाल इकाई के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘‘यह उनका फैसला है, तो हम इस पर क्या कह सकते हैं? हम पश्चिम बंगाल में सत्ता में नहीं आए। इसलिए, हमारे पास बंगाली फिल्म उद्योग के विकास के लिए कुछ भी करने की कार्यकारी शक्ति नहीं है।'' गौरतलब है कि बंगाली अभिनेत्री श्रबंती चटर्जी और तनुश्री चक्रवर्ती ने भी हाल में भाजपा से इस्तीफा दे दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News