कभी अपने कार्यकर्त्ता को मारा धक्का, तो कभी फोटोग्राफर्स को कहा जंगली...वो मौके जब जया बच्चन का फूटा गुस्सा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 12:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: समाजवादी पार्टी (सपा) सदस्य और अभिनेत्री जया बच्चन के गुस्से को लेकर अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती हैं। ताजा मामला सोमवार का है जब राज्यसभा में वे अपने खिलाफ एक ‘‘निजी टिप्पणी'' से इतनी आहत हुईं कि उन्होंने सत्ताधारी दल के सदस्यों को श्राप दे दिया कि जल्द ही उनके ‘‘बुरे दिन'' आने वाले हैं। आक्रोशित बच्चन ने आसन से कहा कि उन्हें निष्पक्ष होना चाहिए। उन्होंने विपक्ष की आवाज को दबाए जाने का आरोप भी लगाया। स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ (संशोधन) विधेयक पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए बच्चन ने 12 विपक्षी सदस्यों के निलंबन का मुद्दा उठाना चाहा और आसन पर बैठे पीठासीन अध्यक्ष भुवनेश्वर कालिता का नाम लिए बिना उनके बारे में कोई परोक्ष टिप्पणी की।

 

भाजपा के सदस्य राकेश सिन्हा ने व्यवस्था का प्रश्न उठाते हुए इस पर आपत्ति जताई। सिन्हा ने कहा कि जया बच्चन की टिप्पणी आसन पर सवाल उठाने वाली है। इस पर पीठासीन अध्यक्ष ने कहा कि वह रिकार्ड देखकर निर्णय करेंगे। हालांकि इसके बावजूद बच्चन अपनी बात रखती रहीं। बच्चन ने कहा कि वह कैसे सदन में निजी टिप्पणी कर सकते हैं...आप लोगों के बुरे दिन आएंगे...मै अभिशाप देती हूं।'' हालांकि बच्चन पर क्या निजी टिप्पणी की गई थी यह हंगामे की वजह से नहीं सुना जा सका। हालांकि ऐसा पहला मौका नहीं है जब जया बच्चन को इस तरह गुस्सा आया हो, कई बार वह फोटोग्राफर को भी झाड़ लगा चुकी हैं तो एक बार अपने ही एक कार्यकर्त्ता पर उनका गुस्सा फूट गया था।

 

जब अपने ही कार्यकर्त्ता को मारा धक्का
जया बच्चन तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में ममता बनर्जी के लिए वोट मांग रही थीं तभी उन्होंने गुस्से में अपनी ही पार्टी के कार्यकर्त्ता को धक्का मार दिया था। दरअसल जया बच्चन TMC उम्मीदवार गौतम चौधरी के समर्थन में रोड शो कर रही थीं तभी एक कार्यकर्त्ता कार के सामने सेल्फी लेने पहुंचा तो जया बच्चन भड़क गईं। उस समय जया पर कार्यकर्ता को धक्का मारने का आरोप लगा, इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में रवि किशन पर की थी टिप्पणी
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल को लेकर बहस छिड़ गई थी, इसकी आंच संसद तक भी पहुंची थी। रवि किशन ने संसद में इस मुद्दे को उठाते हुए कहा था कि फिल्म इंड्स्ट्री ड्रग्स और नशा का अड्डा बनता जा रहा है, बॉलीवुड को नशा से मुक्त कराने की जरूरत है। इसपर जया बच्चन भड़क गई थीं और उन्होंने संसद में ही रविकिशन पर पलटवार करते हुए कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी।

 

ऐश बुलाने पर फोटोग्राफर्स पर भड़कीं जया 
बहू ऐश्वर्या राय के साथ जया बच्चन की काफी अच्छी बॉडिंग हैं। साल 2013 में जया बच्चन और ऐश्वर्या राय सुभाष घई की पार्टी में पहुंचे थे। पार्टी से निकलते समय कुछ फोटोग्राफर्स ने दोनों की तस्वीरें खींचनी चाहीं तभी कैमरे वाले ने ऐश्वर्या को उनके नाम ऐश से आवाज लगाई। इस पर जया भड़क गई और कहा कि 'ऐश क्या होता है? क्या वह तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है?' जया ने फोटोग्राफर्स से कहा कि आप ऐश्वर्या मैम नहीं बोल सकते क्या?, आप लोगों को थोड़ी इज्जत करनी आनी चाहिए।

 

जब फोटोग्राफर्स को कहा जंगली 
2014 के चुनाव में जया वोट डालकर निकल रही थीं तब एक फोटोग्राफर ने उनकी फोटो खींच ली। इस पर जया भड़क गई और फोटोग्राफर को जंगली तक बोल दिया। जया बच्चन ने कहा कि 'कैसे जंगली की तरह बिहेव कर रहे हो', इस पर अभिषेक बच्चन ने अपनी मां को शांत करवाया था।

 

थोड़ी तमीज सीखो
एक पार्टी से बाहर निकलते समय एक फैन ने अपने मोबाइल से जया की फोटो खींचनी चाही तो वह भड़क गई और कहा कि 'क्या फोटो खींचने से पहले तुमने मुझसे पूछा? तमीज़ सीखो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News