दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के युवक की हत्या अतिदुखद एवं शर्मनाक: मायावती

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 05:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के एक दलित युवक की नृशंस हत्या को अति-दुखद एवं शर्मनाक बताया है। मायावती ने शनिवार को ट्वीट किया, ''दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर पंजाब के एक दलित युवक की नृशंस हत्या अति-दुखद एवं शर्मनाक है। पुलिस घटना को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे तथा पंजाब के दलित मुख्यमंत्री भी लखीमपुर खीरी की तरह पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की मदद एवं सरकारी नौकरी दें, बीएसपी की यह माँग।''
PunjabKesari

वहीं, बसपा महासचिव सतीश मिश्रा ने कू पर कहा कि छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन पर श्रद्धालुओं को कार द्वारा रौंदना अत्यंत दुःखद है व सिंघु बॉर्डर पर एक दलित युवक को बेरहमी से तड़पाकर मारना अतिनिंदनीय। ऐसी घटनाएं समाज में भय और नफरत फैला रहीं हैं। सतीश मिश्रा ने कहा कि अब बहुत हुआ up की जनता के साथ अत्यचार , अब आ रही है बहन सु श्री मायावती जी की सरकार।



गौरतलब हैं कि दिल्ली-हरियाणा की सीमा पर सिंघु स्थित किसानों के प्रदर्शन स्थल के नजदीक एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या किये जाने की बात सामने आयी थी । पंजाब के तरन तारन जिले के निवासी लखबीर सिंह (35) का पुलिस बैरीकेड से बंधा शव उस मंच के पास मिला जिसे दस महीने से प्रदर्शन कर रहे किसानों ने तैयार कर रखा है। उसके शरीर पर धारदार हथियार के वार के 10 निशान मिले थे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News