एयरपोर्ट पर बैग के साथ खुद भी ''स्क्रीनिंग मशीन'' में घुस गया शख्स, वीडियो देख छूटी लोगों की हंसी

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 01:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एयरपोर्ट, मेट्रो स्टेशन आदि पर सामान की चेकिंग के लिए 'लगेज स्क्रीनिंग मशीन' रखी हुई आपने देखी होगी। यह मशीन बैग/सूटकेस के अंदर रखे सामान की जांच करती है। क्या कभी आपने 'लगेज स्क्रीनिंग मशीन' से शख्स को निकलते देखा है। जी हां एक शख्स ने ऐसा किया, वो लगेज स्क्रीनिंग मशीन में अपने सामान के साथ घुस गया। वहां खड़ा अधिकारी भी सामान के साथ उसे बाहर आता देख हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 

 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स जब एयरपोर्ट के अंदर आता है तो उसे समझ नहीं आ रहा था कि कहां से एंट्री करनी है। तभी अधिकारी उसे दूसरी तरफ से घूमकर आने को कहता है। शायद शख्स को लगा कि सामान के साथ उसने भी यहीं से बाहर जाना है। वह सामान के साथ खुद भी लगेज स्क्रीनिंग मशीन में घुस गया। यह देखकर सिक्योरिटी वाले चौंक जाते हैं।  इस वीडियो को ट्विटर पर @TansuYegen नाम के यूजर ने शेयर किया है।

 

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि पहली बार एयरपोर्ट पर आया। हालांकि वीडियो साल 2019 का है लेकिन अभी वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर खूब मजे ले रहे हैं। किसी ने लिखा कि वीडियो देखकर हंसी कंट्रोल ही नहीं हो रही। वहीं एक अन्य ने लिखा कि ये बहुत ही भोला इंसान है। वीडियो कहां की अभी इसकी जानकारी नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News