''द कश्मीर फाइल्स'' ने कई परिवारों और पार्टियों के गुनाहों की फाइल खोल दी:  मुख्तार अब्बास नक़वी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 11:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  देश भर में छाई 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर चारों तरफ चर्चा का माहौल है। इतना ही नहीं इस फिल्म का सपोर्ट करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सामने आए। वहीं अब इस बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी भी 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के मुरीद हो गए। उन्होंने कहा कि  'द कश्मीर फाइल्स'  ने कई परिवारों और पार्टियों के गुनाहों की फाइल खोल दी है। ये वो गुनहगार हैं जो कश्मीर की परेशानी के गुनहगार हैं, जो कश्मीरियों के पलायन के गुनहगार हैं। आज तक उस सच्चाई को लोगों के सामने न आने देने की कोशिश करते रहे।


बता दें कि इससे पहले बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि इस तरह की और भी फिल्में बननी चाहिए। बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद सांसद मनोज तिवारी ने बताया कि पीएम ने कहा कि एक समूह अभी भी सच्चाई को दफनाने की कोशिश कर रहा है। पीएम ने ये भी कहा कि इन लोगों ने पहले भी ऐसा ही किया।
 

बता दें कि द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। यह फिल्म कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के विस्थापन की पृष्ठभूमि पर बनी है। फिल्म ने रिलीज के चार दिन में 42.20 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। पीएम मोदी ने जहां सांसदों को ये संदेश दिया कि आप सभी को ये फिल्म देखनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News