''द कश्मीर फाइल्स' की सफलता बताती है राहुल गांधी राजनीति में कभी सफल नहीं होंगे'

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 03:04 PM (IST)

नई दिल्ली: 'कश्मीरी पंडितों' पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पूरे देश में धमाल मचा रही है। इस फिल्म को हिंदू कश्मीरी लोगों ने अपने पुर्वजों के साथ हुई सच्चाई बताई। हर कोई इसे मार्मिक बता रहे हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म की पीएम मोदी ने भी सराहना की यही नहीं सिनेमा हाॅल में फिल्म देखने के बाद भाजपा के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी भावुक हुए दिखाई दिए।  लोगों को ये फिल्म रूला रही है। 
 

इस बीच हमेशा बयानबाजी के लिए मशहूर अभिनेता कमार आर खान ने फिल्म के बहाने राजनीति का जिक्र किया। केआरके का कहना है कि द कश्मीर फाइल्स की सफलता ये बताती है कि राहुल गांधी राजनीति में कभी भी सफल नहीं हो सकते हैं। केआरके ने कहा कि इसलिए बेहतर है कि राहुल गांधी को राजनीति छोड़ देनी चाहिए। राजनीति के मौजूदा दौर को देखते हुए केआरके ने ये टिप्पणी की है। उन्होंने ट्विट कर लिखा कि अब राजनीति से शिक्षा, विकास, रोजगार का कोई लेना देना नहीं है। अभिनेता ने एक तरह से राहुल गांधी को अप्रासंगिक बता दिया है।
 

केआरके ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अगर Kashmir Files 2014 से पहले बनती है तो यह एक आपदा होगी। लेकिन आज यह ब्लॉकबस्टर है। एक बार फिर साबित कर दिया कि हर अच्छी कहानी सही समय पर अच्छी होती है। 95 प्रतिशत अभिनेता किसी विशेष कहानी के समय के बारे में नहीं जानते हैं। और इसी वजह से 95 प्रतिशत फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं।
 

केआरके ने तीनों खान को भी नसीहत देते हुए कहा कि अगर उन्हें व्यवसाय में बने रहना है तो उन्हें उरी, कश्मीर फाइल्स, गोडसे फाइल्स आदि फिल्में करनी होंगी। पठान,टाइगर आदि जैसी फिल्में काम नहीं करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News