सरकार ने कहा- हमारे पास नहीं है ''टुकड़े-टुकड़े गैंग'' के बारे में कोई जानकारी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 07:51 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भाजपा नेता अक्सर ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’का सदस्य बताकर अपने विरोधियों पर निशाना साधते रहते हैं। मगर महाराष्ट्र के रहने वाले एक आरटीआई कार्यकर्ता साकेत ने इस गैंग के बारे में सरकार से जानकारी मांगी तो केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा कि उनके पास इससे संबंधित कोई जानकारी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सार्वजनिक सभाओं में इस शब्द करके अपने विरोधियों पर हमला करते रहते हैं।
PunjabKesari
साकेत गोखले ने 26 दिसंबर को गृह मंत्रालय से इस गैंग को लेकर आरटीआई दायर करके कई सवाल पूछे थे। इसी दिन गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में दिल्ली विकास प्राधिकरण द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि यह टुकड़े-टुकड़े गैंग को दंडित करने का समय है। जिसके जवाब में मंत्रालय ने कहा, 'गृह मंत्रालय के पास टुकड़े टुकड़े गैंग को लेकर कोई जानकारी नहीं है।'

रैली के दौरान अमित शाह ने कहा था, 'यह टुकड़े-टुकड़े गैंग को सजा देने का समय है। जो कांग्रेस पार्टी की मदद से दिल्ली की सड़कों पर हिंसा फैलाने के लिए जिम्मेदार हैं। दिल्ली के लोगों को उन्हें सबक सिखाना चाहिए।' इसी बयान का हवाला देते हुए गोखले ने आरटीआई में गैंग का मतलब, गैंग के सदस्यों की लिस्ट की जानकारी मांगी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News