दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष का विवादित पोस्ट,''मुस्लिमों ने अरब देशों से शिकायत की तो जलजला आ जाएगा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 29, 2020 - 05:22 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम अपने बयान से फिर घिरते दिख रहे हैं। उन्होंने ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि जिस दिन भारत के मुसलमानों ने अरब देशों से अपने जुल्म की शिकायत कर दी जलजला आ जाएगा। उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी सख्त हो गई है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि जफरुल इस्लाम भारत की छवि खराब कर रहे हैं। पार्टी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से जवाब मांगा है, और जफरूल को पद से हटाने की मांग की है।

PunjabKesari
भाजपा प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री ने कहा कि यह लिखना गलत है, झूठ है। उन्होंने कहा कि भारत की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। शास्त्री ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री इस पर जबाव दें, और तुंरत इस्लाम को उनके पद से हटाएं। जफरुल इस्लाम ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि भारतीय मुस्लिमों के साथ खड़े होने के लिए कुवैत का धन्यवाद। उन्होंने लिखा है कि हिंदुत्व विचारधारा के लोग सोचते हैं कि कारोबारी हितों की वजह से अरब देश भारत के मुस्लिमों की सुरक्षा की चिंता नहीं करेंगे, लेकिन वे नहीं जानते हैं कि भारतीय मुस्लिमों के अरब और मुस्लिम देशों से कैसे रिश्ते हैं। 

PunjabKesari
जफरुल ने लिखा कि जिस दिन मुसलमानों ने अरब देशों से अपने खिलाफ जुल्म की शिकायत कर दी, जलजला आ जाएगा। उन्होंने यह पोस्ट 28 अप्रैल की रात को लिखी है। इससे पहले भी जफरुल इस्लाम खान क्वॉरन्टीन सेंटर में तबलीगी जमात के लोगों के साथ हो रहे व्यवहार को लेकर दिल्ली सरकार को पत्र लिख चुके हैं। 

PunjabKesari
इस्लाम ने अपने पत्र में केंद्र और दिल्ली सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि तबलीगी जमात के लोगों को क्वॉरन्टीन की अवधि को पूरा करने के बाद छोड़ा नहीं जा रहा है। उनके साथ छुआछूत हो रही है। उन लोगों को कैदियों की तरह रखा जा रहा है। एक तरफ सरकार ठीक हुए जमातियों का प्लाज्मा इस्तेमाल कर रही है, वहीं दूसरी ओर उन्हें कैदियों से भी बदतर हालात में रखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News