मोदी के नेतृत्व में देश पूरी तरह सुरक्षित : सतीश पूनिया

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 10:59 PM (IST)

जयपुरः भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत और देश का लोकतंत्र पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर उन्हें यहां पुष्पांजलि अर्पित की। पूनियां ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत पूरी तरह सुरक्षित है, हमारे देश का लोकतंत्र सुरक्षित है।”
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कोरोना काल में यूरोप के तमाम देश बिखर गए, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के कुशल व मजबूत नेतृत्व में 135 करोड़ की आबादी वाला हमारा देश सुरक्षित रहा। कोरोना का बेहतरीन प्रबंधन रहा इसी की बदौलत भारत विश्व स्वास्थ्य संगठन का कार्यकारी अध्यक्ष बना। 

पूनियां के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर देश ने सफलतापूर्वक लॉकडाउन का पालन किया जो दुनियाभर में ऐतिहासिक निर्णय साबित हुआ है जिसकी सराहना दुनियाभर के देशों ने की। पूनियां ने पुलवामा शहीद हेमराज मीणा की स्मृति में किये जा रहे विकास कार्यों में कथित तौर पर अड़चन डालने के लिए स्थानीय कांग्रेस विधायक की निंदा की। उन्होंने राज्य सरकार से मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News