छत्तीसगढ़ में दोहराया गया लखीमपुर, सैकड़ों की भीड़ को रौंदते हुए निकल गई गाड़ी

10/15/2021 5:34:40 PM

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के पत्थलगांव में लखीमपुर से भी खतरनाक कांड देखने को मिला है, जिसका वीडियो दिल दहलाने वाला है। जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक एमपी नंबर की कार लोगों को कुचलते हुए निकल गई। हादसा उस वक्त हुआ जब पत्थलगांव बाजारपारा में स्थापित माता दुर्गा का विसर्जन जुलुस निकला था। जुलुस में शामिल लोगों को कुचलते हुए 100 से 120 की स्पीड में कार सुखरापारा की ओर फरार हो गया। 

बताया जा रहा है कि कार में गांजा लोड था, इस हादसे में पत्थलगांव के 21 वर्षीय युवा गौरव अग्रवाल समेत चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं लगभग 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्थलगांव के नागरिकों ने थाना का घेराव कर दिया है। वहीं ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी के निलंबन की मांग के साथ आरोपी पर तत्काल कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

वहीं, भाजपा आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने इस वीडियो को ट्वीट कर भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक हिंदू धार्मिक जुलूस के ऊपर एक तेज रफ्तार वाहन बिना किसी उकसावे  के लोगों को रौंदते हुए जा रहा है। सीएम रहते हुए हिंदुओं पर सांप्रदायिक प्रोफाइलिंग और हमले का यह दूसरा ऐसा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल गांधी भाई-बहनों के लिए यूपी में राजनीतिक आधार तलाशने में जुटे हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News