एंटीलिया के बाहर जिस कार में रखे थे विस्फोटक, उसके मालिक की मिली लाश

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 06:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उद्योगपति मुकेश अंबानी के आलीशान बहुमंजिला घर एंटीलिया के बाहर मिली संदिग्ध स्कॉर्पियों कार के मालिक हिरेन मनसुख मृत अवस्था में पाए गए हैं। उनकी लाश संदिग्ध अवस्था में पाई गई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने कथित रूप से कलावा क्रीक में कूदकर आत्महत्या की है। सूचना मिलने पर नौपाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि यह मामला आत्महत्या जैसा ही लग रहा है। अब ऐसे में बड़ा सवाल ये है आखिर हिरेन ने खुदकुशी क्यों की?

हिरेन मनसुख वही शख्स थे, जिनकी स्कॉर्पियो कार का इस्तेमाल उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास जिलेटिन ले जाने के लिए किया गया था। उसी कार से धमकी भरा पत्र और कुछ वाहनों की नंबर प्लेट भी मिली थी। कार से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई थीं. जिनका इस्तेमाल विस्फोट के लिए किया जाता है। और धमकीभरी चिट्ठी मिली थी। चिट्ठी में कहा गया था कि ये सिर्फ ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया.. ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार ये सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।

इसके बाद जांच अधिकारियों ने खुलासा किया था कि उस दिन रात 1 बजे के करीब स्कॉर्पियो कार वहां खड़ी की गई थी। वहां दो वाहन देखे गए थे, जिनमें स्कॉर्पियो कार के अलावा एक इनोवा भी थी। स्कॉर्पियो कार का ड्राइवर उसे वहां छोड़कर चला गया था। संदिग्ध कार की सूचना अंबानी के घर की सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने स्थानीय पुलिस को दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News