दुल्हन ने दूल्हे को स्कूटी पर बैठाकर स्टेज पर मारी ग्रैंड एंट्री, देखते रह गए लोग

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 03:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आजकल शादियों का सीजन चल रहा है और लोग इसे यादगार बनाने के लिए नए-नए तरीके आजमा रहे हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला फिरोजाबाद में। जहां एक दुल्हन ने स्कूटी पर दूल्हे को बैठाकर जयमाला वाली जगह पर ग्रैंड एंट्री मारी। वहां मौजूद लोगों ने फूलों की बारिश करके दूल्हा-दुल्हन का स्वागत किया। रामपुर गांव में एक दुल्हन स्कूटी पर दूल्हे को बैठाकर जयमाला पांडाल में पहुंची तो लोगों ने जोर-जोर से तालियां बजानी शुरू कर दीं। जयमाला का समय हो रहा था और सभी दूल्हा-दुल्हन का इंतजार कर रहे थे।

PunjabKesari

आजकल वैसे भी लड़की की बहनें और भाई फूलों की चादर की छांव में दुल्हन को लाते हैं तो ऐसे में सभी की यही उम्मीद थी कि दुल्हन आती ही होगी। लेकिन तभी दुल्हन ने स्कूटी पर धमाकेदार एंट्री की जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। दुल्हन के साथ स्कूटी पर पीछे दूल्हा भी बैठा हुआ था।

PunjabKesari

 दुल्हन अपने दूल्हे को बैठाकर खुद स्कूटी चलाकर जयमाला स्टेज तक पहुंची। राहुल की शादी दिल्ली के शाहदरा की काजल के साथ हुई है। राहुल और काजल पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे। वहीं दूल्हे को लेकर पहुंची दुल्हन की गांववालों और रिश्तेदारों ने जमकर प्रशंसा की। वहीं दुल्हन काजल ने कहा कि वो अपनी शादी यादगार बनाना चाहती थी इसलिए खुद अपने पति को स्कूटी पर बिठाकर जयमाला के लिए स्टेज पर लेकर गई। काजल ने कहा कि आज के जमाने की लड़कियां किसी से कम नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News