सीएए पर बवाल के बीच थरूर ने पोस्ट किया भारत का विवादित नक्शा, भड़के लोग

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 12:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल के तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर का विवादों से पुराना नाता है। एक बार फिर वह अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल  नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर जारी विरोध के बीच उन्होंने भारत का विवादित नक्शा शेयर कर दिया जिसे लेकर उनकी आलोचना की जा रही है। 

PunjabKesari

थरूर ने शुक्रवार देर रात एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह कल केरल कांग्रेस के कोझिकोड में होने वाले प्रदर्शन का नेतृत्‍व करेंगे। उन्होंने लोगों से जुड़ने का आग्रह करते हुए प्रदर्शन का एक पोस्‍टर भी ट्वीट किया। इसी पोस्‍टर में भारत का एक नक्‍शा दर्शाया गया था। इस ट्वीट के बाद थरूर लोगों के निशाने पर आ गए और इस गलती के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

विवाद बढ़ता देख थरूर ने एक अन्‍य ट्वीट कर लिखा ​कि मैं अपनी पहले की पोस्‍ट को बदल रहा हूं जो न केवल नक्‍शे को बल्कि देश के लोगों को गलत नजर आ रहा था। आगे उन्होंने भाजपा को टारगेट करते हुए लिखा कि मैं भाजपा ट्रोलर्स को और ज्‍यादा मसाला देना नहीं चाहता हूं। हाल ही में सिने अभिनेता फरहान अख्तर ने भी भारत का एक गलत नक्शा ट्विटर पर पोस्ट कर दिया था। विवाद बढ़ने पर उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News