जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड, एक SPO शहीद, चार जवान घायल

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 06:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदतें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। बांदीपुरा जिले में शुक्रवार को एक आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और चार अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर में जिले के निशात पार्क के पास एक ‘नाका' (गश्ती) दल पर ग्रेनेड फेंका, जिससे पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गये।

PunjabKesari
एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि घायल कर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनमें से एक की मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि अन्य घायल कर्मियों की हालत स्थिर है। प्रवक्ता ने बताया, ‘‘शाम लगभग पांच बजे, बांदीपुरा में आतंकवादियों ने पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के संयुक्त दल पर एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया और चार अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए।'' उन्होंने बताया कि मारे गए पुलिसकर्मी की पहचान जुबैर अहमद के रूप में की गई है।
PunjabKesari
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि जांच जारी है। उन्होंने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी है। उल्लेखनीय है कि दिसंबर 2021 के बाद से बांदीपोरा शहर में पुलिस पर ऐसा यह दूसरा हमला है। गत 10 दिसंबर को बांदीपोरा के गुलशन चौक पर एक आतंकवादी हमले में सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल मोहम्मद सुल्तान और कांस्टेबल फैयाज अहमद शहीद हो गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News