गांदरबल में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, तीन जवान घायल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 05:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है। इस हमले में तीन जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए आर्मी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आतंकी ग्रेनेड हमला करने के बाद वहां से भागने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में इलाके घेराबंदी करने के बाद सर्च अभियान शुरू कर दिया है। हर गुजरने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

गांदरबल के एसएसपी खलील पोसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकी हमले में तीन जवान मामूल रुप से घायल हुए हैं। आतंकियों ने सीआरपीएफ की 115वीं बटालियन को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया है। हमले में तीन जवान घायल हुए। जिन्हें मामूली चोटें ही आई हैं।

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा मेें सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के लिए काम करने वाले छह लोगों को गिरफ्तार किया है। ये हथगोले फेंकने, पोस्टर चिपकाने और आतंकवादियों को शरण देने और उनके रसद मुहैया कराने की गतिविधियेां में शामिल थे। ओजीडब्ल्यू को पाकिस्तान हैेंडलर्स से सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के निर्देश मिले थे। पकड़े गए आतंकवादी सहयोगियों के पास से विस्फोटक सामग्रियां बरामद की गयी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News