जम्मू कश्मीर के बडगाम में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर चलाई गोलियां, एक आतंकी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 04:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमले कम होते दिखाई नहीं दे रहे हैं। आतंकवादियों ने एक बार फिर सुरक्षा बलों के एक दल को निशाने बनाते हुए गोलियां चलाईं। हालांकि जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलियां चलाईं। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद गोलीबारी रुक गई। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने चंदूरा इलाके के हार्देपोरा में एक बगीचे से सुरक्षा बलों पर हमला बोला। 

 

वहीं जम्मू-कश्मीर के बडगाम शिविर से अपनी सर्विस राइफल के साथ फरार सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवान को पुलिस ने राजौरी जिले के मनजाकोटे इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जम्मू-पुंछ राजमार्ग में मनजाकोटे इलाके के नाका पर आज सुबह श्रीनगर से जम्मू वाया मुगल रोड रास्ते पर फलों से लदा ट्रक को रोका गया। जांच के दौरान पाया कि एसएसबी जवान अल्ताफ हुसैन ट्रक चालक के साथ बैठ हुआ था और उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। 


 एसएसजी जवान दो दिन पहले मध्य कश्मीर के बडगाम में एक शिविर से अपनी सर्विस राइफल और मैगजीन के साथ फरार हो गया था। वह राजौरी के कोट्रांका के रेहन गांव निवासी है। पुलिस ने कह कि प्रथम द्दष्टा यह आतंकवादियों से संबंधित मामला नहीं लग रहा है लेकिन हम हर कोण से जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News