हार के बाद भी नहीं बदले सुर, BJP विधायक ने केजरीवाल को बताया आतंकी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 06:37 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के नवनिर्वाचित विधायक ओपी शर्मा ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी बताया है। इससे पहले भी चुनाव प्रचार में बीजेपी के कई नेताओं ने अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा था, जिस दोनों पार्टियों में खूब आरोप-प्रत्यारोप हुए। मंगलवार को दिल्ली चुनाव की मतगणना में आम आदमी पार्टी प्रचंड बहुमत से जीती है और उसे 70 में 62 मिली हैं, जबकि बीजेपी 8 सीटों पर सिमट गई है।
PunjabKesari
ओपी शर्मा पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर से विधायक चुने गए हैं। शर्मा को दिल्ली बीजेपी का कद्दावर नेता माना जाता है। पिछली बार भी आम आदमी पार्टी की आंधी में ओपी शर्मा ने अपनी सीट बचा ली थी। इस बार भी उन्होंने जीत हासिल की है। ओपी शर्मा ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट आदमी हैं, वे आतंकियों से हमदर्दी रखते हैं। वे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता की भूमिका अदा करते हैं। शर्मा ने कहा, वे (अरविंद केजरीवाल) भारतीय सेना पर सवाल उठाते हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं। सचमुच, उनके लिए आतंकवादी ही सबसे सही शब्द होगा।

बता दें, चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी बताया था। आम आदमी पार्टी ने परवेश वर्मा के इस बयान पर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा था कि अब दिल्लीवालों को तय करना है कि मैं उनका बेटा हूं या आतंकवादी।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने भी अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा था। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि आज केजरीवाल पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूं, तो हां इस बात के कई सबूत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News