जम्मू- कश्मीर: श्रीनगर मुठभेड़ में लश्कर के दाे आतंकी ढेर, CRPF के दो जवान घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 11:14 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को मुठभेड़ के दौरान दो अज्ञात आतंकवादी मारे गये और दो जवान घायल हो गये। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) ने संयुक्त रूप से आज तड़के श्रीनगर के आलमदार कॉलोनी दानमार में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया। 

PunjabKesari

पुलिस ने  बताया कि सुरक्षा बल के जवान जब सभी निकास बिंदुओं को बंद करने के बाद एक विशेष क्षेत्र की तरफ बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कारवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। कानून-व्यवस्था को बिगड़ने से रोकने के लिए आसपास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। 

PunjabKesari

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो अज्ञात आतंकवादी मारे गये और सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गये। घायल जवानों को सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर है। इस बीच कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि घाटी में पिछले करीब सात महीनों के दौरान सुरक्षा बलों के साथ विभिन्न मुठभेड़ों में लश्कर-ए-तैयबा के 39 आतंकवादी समेत 78 आतंकवादी मारे गये हैं।PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News