राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला-कश्मीर में आतंकवाद न नोटबंदी से रुका, न धारा 370 हटाने से

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 04:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार के नोटबंदी और धारा 370 के फैसलों को असफल करार देते हुए कश्मीर में हिंसा की बढ़ती घटनाओं का मुद्दा उठाया। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि कश्मीर में हिंसा की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। आतंकवाद न तो नोटबंदी से रुका ना धारा 370 हटाने से- केंद्र सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह असफल रही है। हमारे कश्मीरी भाई-बहनों पर हो रहे इन हमलों की हम कड़ी निंदा करते हैं व मृतकों के परिवारों को शोक संवेदनाएं भेजते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में नागरिकों पर बढ़े हमलों के बीच श्रीनगर के ईदगाह इलाके में गुरुवार को आतंकवादियों ने एक महिला समेत सरकारी विद्यालय के दो टीचरों की गोली मार कर हत्या कर दी। पिछले पांच दिनों के भीतर घाटी में सात नागरिकों की हत्या की जा चुकी है और इनमें चार अल्पसंख्यक समुदाय से थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब सवा 11 बजे आंतकवादियों ने श्रीनगर जिले के संगम ईदगाह इलाके में दो टीचरों की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

राहुल ने बताया कि मृतकों में से एक महिला है। मृतकों की पहचान शहर के अलूची बाग की निवासी सुपिंदर कौर और जम्मू के निवासी दीपक चंद के रूप में हुई है। ये दोनों संगम इलाके में गवर्नमेंट ब्वॉयज स्कूल में टीचर थे। दो शिक्षकों की हत्या के बाद घाटी में पांच दिनों में मारे गए आम नागरिकों की संख्या सात पहुंच गई है, जिनमें से छह की हत्या शहर में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News