केरल में राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले के बाद तनाव की स्थिति, कई जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 10:18 PM (IST)

तिरुवनंतपुरमः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी के वायनाड स्थित कार्यालय पर शुक्रवार को हमले के बाद केरल के कई स्थानों पर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। सूत्रों ने बताया कि वायनाड, पल्लकड, तिरुवनंतपुरम और कोट्टयम समेत कई जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़पें हुई हैं। 
PunjabKesari
वायनाड में पुलिस अधीक्षक कार्यालय का मार्च हिंसक हो गया जिसमें कई लोग घायल हो गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प से कोट्टयम टाउन युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया, मुख्य सड़कों पर अवरुद्ध पैदा कर दिए गए जिससे यातायात प्रभावित हुआ। 

नेता प्रतिपक्ष वी. डी. सतीशन, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शफी परंबिल और अन्य कांग्रेस नेताओं समेत टी सिद्दकी ने राज्य में विभिन्न जगहों पर प्रदर्शन मार्च में हिस्सा लिया। इस दौरान पुलिस ने एकेजी केंद्र और सीपीएम के मुख्यालय की सुरक्षा मजबूत कर दी है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए संवेदनशील इलाकों में हजारों पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। 

राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले के संदर्भ में एसएफआई के आठ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। विरोध मार्च में लगभग 100 एसएफआई कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया जो हिंसक हो गया और वायनाड के सांसद के कार्यालय में तोड़फोड़ हुई। बफर जोन के मुद्दे पर स्थानीय सांसद की चुप्पी के खिलाफ एसएफआई की ओर से विरोध मार्च निकाला गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News