करौली हिंसाः 19 घंटे बाद भी तनाव, लोगों को सुबह न दूध मिला और न अखबार, गहलोत बोले- कानून का होगा पालन

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 04:52 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के करौली जिले में नवसंवत्सर पर निकाली जा रही मोटरसाइकिल रैली पर पथराव एवं आगजनी की घटना से उत्पन्न तनाव के बाद शहर में लगा कर्फ्यू आज दूसरे दिन भी जारी रहा और बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है। शहर में हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में बताये जा रहे हैं। 18 घंटे बाद भी हालात पहले की तरह सामान्य नहीं हो पाए है। इससे रविवार सुबह शहर के कुछ इलाकों में मूलभूत सुविधाओं भी बाधित रहीं। लोगों दूध और अखबार जैसी जरूरी चीजों का वितरण नहीं हो सका। इधर, इंटरनेट सेवा बंद होने के कारण भी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। 

पुलिस के अनुसार शहर में पुलिस लगातार गश्त कर रही है और पुलिस अधिकारी राहुल प्रकाश और मृदुल कच्छावा के नेतृत्व में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। इसके अलावा पुलिस के उच्च अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और शांति बहाली की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस लोगों से बाहर नहीं निकलने की अपील भी कर रही है। इसके अलावा प्रभावित क्षेत्रों में ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जा रही है। शहर में कई स्थानों पर पुलिस बल तैनात है।

जिला मुख्यालय पर इंटरनेट सेवा बंद है और कर्फ्यू की पालना के लिए शहर भर में पुलिस अधिकारी और जवान तैनात किए हुए हैं। सफाईकर्मी उपद्रव के बाद सड़कों पर फैले कचरे को साफ करने में लगे हैं। उल्लेखनीय है कि शनिवार को नवसंवत्सर पर मोटरसाइकिल रैली पर पथराव एवं आगजनी की घटना के बाद शहर में तनाव व्याप्त हो गया और शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर कर्फ्यू लगाना पड़ा। इस घटना में कई लोग घायल हो गए वहीं कई दुकानों को आग लगा दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News