गुरु का साथ है तो फिर किस बात की चिंता! तेमजेन ने तस्वीर शेयर कर पूछा- अनुमान लगाएं हम क्यों हंस रहे हैं?

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 02:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मेघालय और नागालैंड में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर दिल्ली पार्टी मुख्यालय में भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक हुई। इस दौरान नागालैंड के मंत्री और भाजपा के राज्य प्रमुख तेमजेन इम्ना अलोंग ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हाथ मिलाते हुए खुद की 'हंसते हुए' तस्वीर ट्वीट करके लोगों का ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "गुरु का साथ है तो फिर किस बात की चिंता! अपने ध्वजवाहकों से ज्ञान प्राप्त करना सदा ही वरदान है। कोई अनुमान है कि हम हंस क्यों रहे हैं?"

बताने से पहले आप ही ब्रेक कर देंगे
उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कमेंट किया, 'अगर मैं ANI को मोदी जी और अपनी मुस्कान के बारे में बताऊं तो वह पहले ही ब्रेक कर देंगे। यहां कोई तो वजह रही होगी कि मोदी जी क्यों मुस्कुराए. मैं भी उनका हाथ पकड़कर मुस्कुराया। राज्य के युवा नेता को अगर उनका (पीएम मोदी) हाथ थामने का मौका मिलता है, आप उनकी मुस्कान की कल्पना कर सकते हैं। जो लोग देश में सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, उन्हें इसका जवाब खोजने दें।"

कौन सा प्रधानमंत्री ऐसे सवाल पूछता है?
एएनआई से बात करते हुए भाजपा के राज्य प्रमुख ने अपने ट्वीट के पीछे के संदर्भ को बताया, "पीएम सीईसी की बैठक में पीएम मोदी नागालैंड जैसे छोटे राज्य के बारे में चिंतित हो गए। वह पूछ रहे थे कि गांव में क्या स्थिति है, महिलाओं की स्थिति कैसी है।" सशक्तिकरण किया जा रहा है और बीजेपी के लिए लोगों की क्या राय है। कौन सा प्रधानमंत्री ऐसे सवाल पूछता है।'

पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापस आएगी बीजेपी 
आगामी मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक में भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीईसी के सभी सदस्य मौजूद थे। इस बीच उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि  भाजपा अपने गठबंधन सहयोगी एनडीपीपी के साथ नगालैंड में "पूर्ण बहुमत" के साथ सत्ता में वापस आएगी। पार्टी के शीर्ष नेताओं ने सहयोगी एनडीपीपी के साथ सीटों के बंटवारे के लिए 40:20 के अनुपात पर फैसला किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News