बग्गा से मिले तेजस्वी सूर्या और गोवा सीएम प्रमोद सावंत, बोले- आप की झूठी रणनीति से लड़ेंगे

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 09:33 PM (IST)

नई दिल्लीः भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने यहां शनिवार को तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और उनके माता-पिता से मुलाकात करने के बाद कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने की आम आदमी पार्टी (आप) की रणनीति के खिलाफ लड़ाई अदालतों और सड़कों पर लड़ी जाएगी।

बग्गा की नाटकीय गिरफ्तारी और दिल्ली वापस लाए जाने के एक दिन बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत तथा सूर्या सहित कई नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता से उनके जनकपुरी स्थित आवास पर मुलाकात की और पंजाब पुलिस की कार्रवाई की निंदा की। बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को यहां उनके घर से गिरफ्तार किया था और वह जब उन्हें पंजाब लेकर जा रही थी तो हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में काफिले को रोक लिया तथा फिर घंटों बाद दिल्ली पुलिस भाजपा नेता को वापस राष्ट्रीय राजधानी वापस ले आई।

बग्गा से मिलने के बाद, सावंत ने ट्वीट किया, "आज भाजयुमो के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर बग्गा और उनके परिवार से मुलाकात की। मैं अरविंद केजरीवाल द्वारा सत्ता का दुरुपयोग किए जाने, पंजाब पुलिस को तेजिंदर के अपहरण का निर्देश दिए जाने की कड़ी निंदा करता हूं। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के तथाकथित चैंपियन अब बोलने की स्वतंत्रता को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।" आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए सूर्या ने कहा, "कल कुरुक्षेत्र में 'धर्म' की जीत हुई, 'अधर्म' का नाश हुआ और आज के 'दुर्योधन केजरीवाल' का अहंकार खत्म हो गया।"

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के अध्यक्ष ने कहा, "अरविंद केजरीवाल के गुंडों ने वर्दी पहनकर बग्गा को उनके घर से अगवा कर लिया और उनके पिता के साथ मारपीट की, यह सबसे दुखद बात है।" भाजपा सांसद ने कहा, ‘‘भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने के लिए झूठे और फर्जी मामले दर्ज करने का यह आप का तरीका है। वे इसमें सफल नहीं होंगे। हम इसके खिलाफ अदालतों और सड़कों पर लड़ेंगे ताकि एक आम राजनीतिक कार्यकर्ता के अधिकारों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News