इंडिगो की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, कई राजनेता भी थे सवार...बेंगलुरु एयरपोर्ट पर किया गया डायवर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 04:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: निजी एयरलाइन इंडिगो ने बुधवार को कहा कि 14 दिसंबर को राजामुंदरी से तिरुपति (दोनों आंध्र प्रदेश में) के लिए उड़ान को ‘‘तकनीकी कारणों से'' मार्ग परिवर्तित कर बेंगलुरु की ओर मोड़ दिया गया था। एयरलाइन ने कहा कि कर्नाटक की राजधानी में उतरने के लिए यात्रियों से कोई शुल्क नहीं लिया गया था। इंडिगो का यह विमान मंगलवार को तिरुपति में उतरने वाला था, लेकिन विमान के एक चक्कर लगाने के बाद बेंगलुरु उतरने के कारण विमान में सवार कुछ विधायकों सहित यात्रियों को दु:खद अनुभव हुआ।

 

एयरलाइंस ने कथित तौर पर प्रत्येक यात्री से उन्हें उतरने के लिए 5000 रुपए का भुगतान करने की मांग की, लेकिन अंततः यात्रियों के कड़े विरोध के बाद उन्हें जाने दिया गया। विमान में सवार 70 यात्रियों में आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआरसी (युवजन श्रामिक रायतु कांग्रेस) विधायक आरके रोजा और जोगेश्वर राव, तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के वरिष्ठ नेता एवं विधान परिषद में विपक्ष के नेता यनमाला रामकृष्णुडु और वाईएसआरसी भी शामिल थे।

 

एयरलाइन ने कहा कि राजामुंदरी से तिरुपति जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E7265 को तकनीकी कारणों से बंगलुरु की ओर मोड़ दिया गया था। यात्रियों को विमान में जलपान दिया गया और रखरखाव संबंधी जांच के बाद उसे गंतव्य के लिए रवाना किया गया। कुछ यात्रियों ने विमान से उतरने की इच्छा जाहिर की और उन्हें अगली उपलब्ध उड़ान से भेजने की व्यवस्था की गई या फिर उनके अनुरोध पर उन्हें हवाई अड्डा से बाहर ले जाया गया। एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि जिन यात्रियों ने बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उतरने की इच्छा जताई उनसे कोई शुल्क नहीं लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News