तनिष्क ने रोमांस आफ पोल्की कलैक्शन का मैटावर्स पर किया शुभारंभ

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 08:37 PM (IST)

नई दिल्ली : शादी के खास आभूषणों पर केंद्रित तनिष्क के सब-ब्रांड रिवाह ने अपने शानदार पोल्की कलैक्शन को मैटावर्स प्लेटफार्म पर आयोजित की गई एक वर्चुअल प्रैस कांफ्रैंस में लॉन्च किया। इस अनूठी पहल के जरिए अपने दर्शकों को व्यक्तिगत थ्रीडी वयुअल के साथ बहुत ही अनोखी, अलग दुनिया का अनुभव कराया है। यह पहली बार हुआ है कि एक भारतीय ज्वैलरी ब्रांड ने मैटवर्स पर एक अनुभवात्मक एल.ई.डी. -इवैंट के माध्यम से ज्वैलरी कलैक्शऩ लॉन्च किया है।

 अनोखा और अतुलनीय रोमांस ऑफ पोल्की' कलैक्शन प्राचीन काल से नवाजे जा रहे कलात्मक शिल्प कौशल का शानदार उत्सव है। हीरे, माणिक, पन्ना से लेकर मोती तक तनिष्क के बेहतरीन पोल्की आभूषणों की श्रेणी के सभी डिज़ाइन्स समृद्ध और अद्वितीय होने के साथ-साथ हैरीटेज ज्वैलरी की भव्यता को दर्शाते हैं। शानदार जेमस्टोन्स और सोने, मीनाकारी शाम के फंक्शन की शान बढ़ाने वाले हैं। स्लीक डिज़ाइन्स से लेकर कॉकटेल सिल्हट्स और चौकर, हार, मायापट्टी जैसे मेहंदी, हल्दी और शादी में पहनने के लिए बनाए गए हैं।  

टाइटन कंपनी लिमिटेड के जैवली डिवीज़न के सी.ई.ओ. श्री. अजॉय चावला ने बताया, "मेटावर्स प्लेटफॉर्म पर भारत का पहला ज्वैलरी कलैक्शऩ लॉन्च करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। आधुनिक डिजाइन सौंदर्यशास्त्र के साथ पारंपरिक प्राचीन समृद्धि का मिलाए, तनिष्क के मास्टर कारीगरों द्वारा तैयार किया गया 'रोमांस ऑफ पोल्की कलैक्शन हमारी भारतीय विरासत और उत्कृष्ट शिल्प कौशल को सम्मानित करता है। हमने यह कलैक्शऩ आधुनिक दौर की दुल्हन के लिए डिज़ाइन किया गया है जिन्हें अपनी परंपराओं पर गर्व है। साथ ही आधुनिक भी है और अपने आभूषणों में आधुनिकता और परंपरा इन दोनों का अनोखा संगम चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News