जिसे मरा समझकर 20 घंटे फ्रीजर में रखा वह शख्स निकला जिंदा, परिवार कर रहा था मौत का इंतजार

2020-10-15T13:58:54.877

नई दिल्ली: तमिलनाडु के सेलम जिले में बेहद ही चौंका देने वाला मामला देखने को मिला जहां 74 साल के बालासुब्रमणिया नाम के बुजुर्ग को मृत मानकर करीब 20 घंटे तक एक फ्रीजर बॉक्स में रखा गया। लेकिन बाद में पता चला कि उनकी सांसे तो चल रही हैं, जिसके तुरंत बाद उनको अस्पताल ले जाया गया। 

फ्रीजर बॉक्स में सांस लेने के लिए तड़प रहा था बुजुर्ग
मामला उस समय सामने आया जब फ्रीजर बॉक्स को वापस लेने एजेंसी का एक कर्मचारी आया। उसने देखा कि बालासुब्रमणिया जीवत हैं और वह सांस लेने के लिए तड़प रहे हैं। इसके बाद उसने बुजुर्ग की सहायता लिए हल्ला मचाया। फ्रीजर बॉक्स को पीड़ित बुजुर्ग के भाई ने किराए पर लिया था। घटना की जांच कर रहे अधिकारियों ने कहा कि 74 वर्षीय व्यक्ति को हाल ही में गंभीर हालत में अस्पताल से छुट्टी मिली थी। 

बुजुर्ग के मरने का इंतजार कर रहा था भाई 
हालांकि, उनके भाई ने एक फ्रीजर बॉक्स मंगवाया था और उन पर आरोप लगे हैं कि वह बुजुर्ग के मरने का इंतजार कर रहे थे। एजेंसी के एक कर्मचारी ने फ्रीजर बॉक्स में बुजुर्ग को जीवित देखकर एक सूचना दी, जिसके बाद उन्हें बचाया जा सका है। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामलें की जांच में जुटी हुई है। 


Edited By

Anil dev

Related News