''पंजाब पुलिस ने मुझे ऐसे पकड़ा जैसे मैं आतंकवादी हूं'' गिरफ्तारी के बाद छलका तजिंदर पाल बग्गा का दर्द

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 01:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक बार फिर से दिल्ली सरकार पर हमला बोला। तजिंदर बग्गा ने शनिवार को दावा किया कि पंजाब पुलिस ने घर में घुसकर उन्हें इस तरह गिरफ्तार कर लिया था जैसा कि वे आतंकवादी हो। 
 

अपनी गिरफ्तारी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुझे कोई वारंट नहीं दिखाया गया। मेरे घर पर आठ लोगों ने मुझे उठाया, तो मैंने उनसे कहा कि मुझे मेरी पगड़ी बांधने दो। उन्होंने मुझे पगड़ी और चप्पल तक नहीं पहननी दी।  पंजाब पुलिस मुझे सिधे उठाकर गाड़ी में ले गई। पंजाब पुलिस ने मुझे अगवा कर लिया था। स्थानीय पुलिस को भी इसकी सूचना नहीं दी गई। लगभग 50 पुलिसकर्मी  ने  मेरे घर आकर ऐसा सलूक किया जैसे वे एक आतंकवादी के साथ करते हैं।
 

बग्गा ने कहा कि जो भी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलेगा वह सबसे बड़ा आतंकवादी होगा और बख्शा नहीं जाएगा। बग्गा ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) ने उनके खिलाफ एक टेलीविजन शो पर उनकी टिप्पणी के "कांट छांट" वाले वीडियो के आधार पर एक एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने मार्च में दिल्ली विधानसभा में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर अपने भाषण के लिए केजरीवाल से माफी मांगने की मांग की थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News