ममता बनर्जी से बोलीं ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर-हम सभी बेरोजगार हैं...महिला PM के वेलकम को तैयार

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों मुंबई दौरे पर हैं जहां वे कई वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात कर रही हैं। वहीं बुधवार को एक संवाद सत्र में स्वरा भास्कर ने कहा कि आज कलाकारों को कहानियां सुनाने में काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान वहां गीतकार जावेद अख्तर, मुनव्वर फारुकी, अग्रिमा जोशुआ भी मौजूद थे। स्वरा ने ममता बनर्जी से कहा कि ऐसे कई युवा हैं जिन्होंने अपने छोटे-छोटे तरीकों से प्रतिरोध को जीवित रखने के लिए अपने करियर, अपनी आजीविका को जोखिम में डाला है। आज हम सभी बेरोजगार हैं।

 

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का परिचय देते हुए स्वरा ने कहा कि इन्हें एक महीना जेल में बिताना पड़ा और लगातार दक्षिणपंथी समूहों द्वारा उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। वहीं एक शख्स की तरफ इशारा करते हुए स्वरा ने कहा कि कॉमेडियन अदिति मित्तल, मुनव्वर, अग्रिमा जोशुआ की मेजबानी के लिए इनके यहां तोड़फोड़ की गई थी। स्वरा ने इस संवाद का वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- आज मुंबई में.. पश्चिम बंगाल की सीएम के साथ अनौपचारिक बातचीत में.. ममता बनर्जी से मेरा सवाल, यूएपीए कानून के बारे में उनकी राय के बारे में.. यहां उम्मीद है कि हमारे पास ऐसा नेतृत्व होगा जो कानून के शासन, हमारे संवैधानिक मूल्यों और प्रावधानों का सम्मान करेगा और निष्पक्ष शासन का पालन करें, भले ही यह उनके नुकसान के लिए हो...क्योंकि देश से बड़ी कोई पार्टी नहीं है।

 

वहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात में कहा कि हम एक महिला प्रधानमंत्री के लिए तैयार हैं। ऋचा ने कहा कि मेरा मानना है कि हम एक महिला प्रधानमंत्री के लिए तैयार हैं। यह किसी दैवीय शक्ति के लिए उपयुक्त समय है। बता दें कि ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अभी से जमीन तैयार करने में जुटी हुई है। टीएमसी ममता को 2024 में पीएम पद के लिए नामित करने की तैयारी में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News