गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में फिर मिला संदिग्ध बैग, बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 02:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गणतंत्र दिवस से पहले राजधानी दिल्ली में एक बार फिर 2 संदिग्ध बैग मिले हैं। खबरों की मानें तो दिल्ली में त्रिलोकपुरी इलाके में ये संदिग्ध बैग मिले हैं, जिसकी सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने फिलहाल इलाके को सील कर दिया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि उसे त्रिलोकपुरी इलाके से दो अज्ञात बैग के बारे में फोन आया है। उन्होंने बताया कि जांच चल रही है और बम निरोधक दस्ता भी मौके पर मौजूद है।

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि, 'दो अज्ञात बैगों के संबंध में एक पीसीआर कॉल आई थी। हमारी टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं है। मामला बैग उठाने का है। हमने व्यक्ति की पहचान कर ली है और सामान सौंप देंगे।' बता दें कि, इससे पहले गाजीपुर फूल मंडी में शुक्रवार सुबह एक लावारिस बैग में आरडीएक्स और अमोनियम नाइट्रेट से भरा आईईडी विस्फोटक मिला था।

लेकिन बाद में इसे निष्क्रिय कर दिया गया था। विस्फोटक को लोहे के एक बक्से में काले रंग के बैग में छिपाकर रखा गया था। यह घटना 26 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी में होने वाले वार्षिक गणतंत्र दिवस समारोह से पहले हुई, जब शहर में सुरक्षा पहले से कड़ी रखी गई है। पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति जो फूल खरीदने के लिए बाजार में आया था, उसने अपनी स्कूटी के पास एक सुनसान जगह पर एक संदिग्ध लावारिस बैग देखा। इसके बाद उसने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी और वहां तैनात दिल्ली होमगार्ड को भी सूचना दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News