9 महीने बाद गिरफ्तार हुआ सुशील कुमार का साथी प्रवीण डबास, 50 हजार का था इनाम

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 05:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने छत्रसाल स्टेडियम मारपीट मामले में 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना में एक पहलवान की मौत हो गई थी और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी प्रवीण डबास सुल्तानपुर डबास गांव का रहने वाला है। डबास पर 50,000 रुपये का इनाम था और 9 महीने से फरार था। इस मामले में दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Delhi Police Special Cell has arrested Parveen Dabas, a wanted accused in the murder case of 23-year-old wrestler Sagar Rana at Chhatrasal Stadium last year. Dabas was carrying a reward of Rs 50,000 on his arrest & was absconding for 9 months: DCP (Special Cell) Jasmeet Singh pic.twitter.com/Yk8hNyMW8B

— ANI (@ANI) January 6, 2022

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) जसमीत सिंह ने बताया कि डबास के अपने एक सहयोगी से मिलने गांव आने की सूचना पर पुलिस ने सोमवार को गांव में प्रेम प्याऊ रोड के पास आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी के मुताबिक डबास ने पुलिस को बताया कि उसने कुमार और उसके 18 से 20 साथियों के साथ हॉकी स्टिक और लाठियों से अपने प्रतिद्वंद्वी समूह के सदस्यों की यहां छत्रसाल स्टेडियम में पिछले साल चार और पांच मई की दरम्यानी रात पिटाई की थी। हमले में सागर धनखड़, सोनू महल, अमित और समूह के अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

सिंह ने कहा कि हमले को कुमार और उसके सहयोगियों ने अपने प्रतिद्वंद्वी समूह के सदस्यों के साथ बदला लेने और क्षेत्र में अपना प्रभुत्व स्थापित करने के लिए किया था। पुलिस ने कहा कि अगले दिन अस्पताल में धनखड़ की मौत हो गई थी। धनखड़ कुख्यात अपराधी काला जठेड़ी का भतीजा था। कुमार को नीरज बवाना गिरोह का समर्थन प्राप्त था। डीसीपी ने बताया कि मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News