देश ने खो दिया शानदार अभिनेता, सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 04:39 PM (IST)

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का रविवार को निधन हो गया। राजपुत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है। फिलहाल आत्महत्या करने का कोई भी कारण अभी तक सामने नहीं आया है। सुशांत सिंह राजपूत 34 साल के थे। जानकारी के अनुसार सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर ही थे। जब उनके कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो वे फांसी के फंदे पर लटके पाए गए। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे।

PunjabKesari, Sushant Singh Rajput, committed suicide, mumbai

सुशांत के नौकर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। खुदकुशी के कारण का अभी पता नही चला है। देश ने एक शानदार अभिनेता खो दिया है। इससे पहले सुशांत की मैनेजर रहीं दिशा सेलिएन ने कुछ दिन पहले 14वीं मंजिल से कूदकर जान दी थी। 

PunjabKesari, Sushant Singh Rajput, committed suicide, mumbai

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उन्होंने फिल्मों का सफर शुरू किया। वे फिल्म काय पो छे में लीड रोल में नजर आए। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हुई थी। इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में हिस्सा लिया। लेकिन फिल्म पीके और उसके बाद MS धोनी फिल्म से उन्होंने जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं।  उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Related News

Recommended News