सुशांत सिंह राजपूत केस: संजय राउत ने पुलिस पूछताछ पर उठाए सवाल, बोले-सबका ध्यान इधर ही क्यों?

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 02:12 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच फिलहाल चल रही है। पुलिस ने अब तक सुशांत के दोस्तों से लेकर उसकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। पुलिस इस केस को काफी गंभीरता से ले रही है। वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने सवाल किया कि इस मामले में पुलिस लोगों से इतनी देर तक पूछताछ क्यों कर रही है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे लेख में संजय राउत ने लिखा कि मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की खुदकशी ने उत्सव का रूप ले लिया है। राउत ने कहा कि सुशांत की मौत को लगभग महीना होने वाला है लेकिन फिर भी इसके बारे में बातें हो रही हैं।

 

राउत का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद देश में और भी बहुत कुछ हुआ लेकिन ऐसा क्यों है कि सबका ध्यान सुशांत पर ही है। राउत ने आगे सवाल उठाते हुए कहा, 'सुशांत प्रकरण में खोजा जाए, ऐसा क्या बचा है? पुलिस निश्चित तौर पर किसकी जांच कर रही है? मुखपत्र सामना में लिखा कि बीते कुछ समय से राजपूत अज्ञातवास में था, उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। नाकामी की हताशा में उसने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली लेकिन इससे बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री और परिवारवाद की हवा निकल गई।

 

राउत ने कहा कि देश में चीनी हमले से 20 जवान शहीद हो गए, पुणे में रहने वाले राजेंश शिंदे नामक व्यक्ति ने लॉकडाउन में नौकरी जाने से अपनी पत्नी और दो बच्चियों के साथ मिलकर आत्महत्या कर ली। उस आत्महत्या की फाइल बंद हो गई है और फिर सुशांत की खुदकुशी पर शोर क्यों। बता दें कि मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वे सुशांत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं, अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर ली है गई है। सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News