सुशांत का मर्डर हुआ, पूर्व मैनेजर के पोस्‍टमार्टम में हुई 3 दिन की देरी, BJP नेता का आरोप

2020-08-04T21:10:10.633

मुंबईः महाराष्ट्र से भाजपा सांसद नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने में ‘‘50 दिन से अधिक का विलंब'' किये जाने पर मंगलवार को सवाल उठाया। साथ ही, उन्होंने दिवंगत अभिनेता की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की भी जांच कराने की मांग की। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सालियान की मौत आठ जून को हुई थी लेकिन उनका पोस्टमार्टम 11 जून को करवाया गया, जो हैरान करने वाला है।

राज्यसभा सदस्य ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यहां तक कि सुशांत की मौत के 50 दिन से अधिक समय बाद भी, इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। '' गौरतलब है कि सुशांत (34) का शव बांद्रा स्थित उनके आवास में 14 जून को फंदे से लटका हुआ पाया गया था। मुंबई पुलिस ने दुर्घटना से मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की थी और इसकी जांच जारी है।

इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि कि मुंबई ने अपनी ‘‘मानवता'' खो दी है और महानगर की पुलिस जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत मामले से निपट रही है उसे देखते हुए वह ‘‘अब रहने के लिए सुरक्षित नहीं है।'' अमृता फडणवीस ने ट्वीट किया, ‘‘जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में व्यवहार किया जा रहा है, मुझे लगता है कि मुंबई ने मानवता खो दी है और वह भोले भाले, स्वाभिमानी नागरिकों के लिए जीने के लिए सुरक्षित नहीं है।'' 


Yaspal

Related News