सुशांत सुसाइड केस- बिहार सरकार ने केंद्र से की CBI जांच की सिफारिश

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 12:19 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मामला बढ़ता ही जा रहा है। वहीं सुशांत केस में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) जांच की सिफारिश केंद्र से की है। बिहार सीएम नीतीश ने CBI जांच को मंजूरी दे दी है अब केंद्र की तरफ से इस पर मंजूरी का इंतजार हैं। सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने मंगलवार को ही सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी।

PunjabKesari

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता से आज ही मेरी बात हुई थी, सभी चाहते हैं कि इस मामले में सच्चाई सामने आए। दिवंगत एक्टर के पिता की मांग के आधार पर ही बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। बिहार सीएम ने कहा कि आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई होगी और इसकी सिफारिश केंद्र को भेज देंगे। 

PunjabKesari

मुंबई पुलिस नहीं कर रही सहयोग
नीतीश कुमार ने कहा कि जब एफआईआर दर्ज हुई तो बिहार पुलिस ने इसकी जांच के लिए टीम भेजी लेकिन मुंबई पुलिस ने सहयोग नहीं किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुंबई पुलिस को सूचना देने के बाद ही बिहार पुलिस महाराष्ट्र के लिए रवाना हुई थी लेकिन इस सबके बावजूद भी आईपीएस अफसर को क्वारंटाइन किया गया और उनके हाथ पर मुहर भी लगा दी गई। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार पुलिस इस मामले की सही से जांच की हर कोशिश की कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस का व्यवहार ठीक नहीं है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग न करने और जांच में बाधा डालने का आरोप लगाया है। वकील विकास सिंह ने कहा- मुंबई पुलिस जांच में अड़ंगा लगा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News