सुप्रिया सुले का खुलासा- पीएम मोदी ने दिया था मंत्रीपद का ऑफर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 09:04 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार से बातचीत की थी। इस बात का खुलासा खुद शरद पवार ने किया था। इसके बाद अब सुप्रिया सुले ने भी इस बात की पुष्टि की है।
PunjabKesari
एनसीपी नेता और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझ पर उदारता दिखाई और विश्वास जताया इसके लिए मैं दिल से शुक्रगुजार हूं लेकिन शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी के इस प्रस्ताव को नकार दिया था। सुप्रिया सुले के इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुप्रिया सुले को कैबिनेट मंत्री का ऑफर दिया था। इसके लिए बीजेपी को महाराष्ट्र में एनसीपी समर्थन देती।
PunjabKesari
सुप्रिया सुले ने कहा कि महाराष्ट्र जो कुछ भी मुझसे उम्मीद रखेगा, मैं नैतिक रूप से उसे करने के लिए बाध्य हूं। मैं एक संतुष्ट सांसद हूं। मैं अपना काम जारी रखूंगी। सुप्रिया सुले ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। उन्होंने अपनी पार्टी को अप्रत्याशित रूप से संभाला है।

अजित पवार के सवाल पर सुप्रिया सुले ने कहा कि वे पार्टी के एक भरोसेमंद नेता हैं, वे हमरे नेता हैं। साफ तौर पर उनका भी रोल तय है। अजित पवार एक सशक्त आदमी हैं जो अपना बचाव खुद कर सकते हैं, उन्हें मेरे बचाव की जरूरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News